रिलायंस Jio 17 मिनट तक मुफ्त में 100 मिनट की कॉलिंग, 100 SMS प्रदान करने के लिए कहा


कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि उपयोगकर्ता अपनी योजना समाप्त होने के बाद भी Incoming कॉल प्राप्त करना जारी रखेंगे

देश में कहीं भी 100 मिनट की कॉल और 100 SMS मुफ्त का लाभ उठाया जा सकता है


रिलायंस Jio

रिलायंस Jio ने 17 अप्रैल तक 100 मिनट की कॉल और 100 टेक्स्ट मैसेज की तारीफ की है। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि उपयोगकर्ता अपनी वैधता समाप्त होने के बाद भी Incoming कॉल प्राप्त करना जारी रखेंगे 

17 अप्रैल, 2020 तक देश में कहीं भी 100 मिनट की कॉल और 100 SMS मुफ्त का लाभ उठाया जा सकता है। रिलायंस जियो ने बैंकों के साथ साझेदारी करके यूपीआई और नेट बैंकिंग रिचार्ज जैसे ऑनलाइन विकल्पों के साथ ATM का उपयोग करके रिचार्ज सुविधा प्रदान की है। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, “कुछ JioPhone उपयोगकर्ता अभी भी रिचार्ज करने और इसकी (टेलीकॉम सेवाओं) की सबसे ज्यादा जरूरत नहीं कर पा रहे हैं, खासकर ऐसे महत्वपूर्ण समय के दौरान। इसलिए, Jio अपने JioPhone उपयोगकर्ताओं के लिए अतिरिक्त मील जा रहा है। "
कंपनी ने पुष्टि की कि सभी JioPhone उपयोगकर्ता आने वाली कॉल पोस्ट वैधता प्राप्त करना जारी रखेंगे।

अन्य नेटवर्क प्रदाताओं ने भी अपने संबंधित उपभोक्ताओं की मदद के लिए कदम उठाए हैं जो पिछले सप्ताह पीएम मोदी द्वारा घोषित 21-दिन के बंद के दौरान थे।
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को घोषणा की कि BSNL के प्रीपेड उपयोगकर्ता 20 अप्रैल तक अपने नंबरों का उपयोग कर सकते हैं।

प्रीपेड SIM 20 अप्रैल तक बंद नहीं किए जाएंगे। आउटगोइंग कॉल के लिएआज से स्वचालित रूप से incent 10 प्रोत्साहन प्रदान किया गया है ताकि गरीब और जरूरतमंद लोग काम करते रहें," इलेक्ट्रॉनिक्स और मंत्री आईटी, संचार और कानून और न्यायमूर्ति प्रसाद ने एएनआई को बताया।

इससे पहले, यहां तक ​​कि एयरटेल ने भी घोषणा की थी कि कंपनी 17 अप्रैल तक उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी वैधता बढ़ाएगी। दूरसंचार कंपनी ने दावा किया कि ऐसा वह कम आय वाले क्षेत्रों में अपने ग्राहकों की सेवा के लिए कर रही थी।

Post a Comment

0 Comments