One Plus 8 Pro लीक रेंडर्स टिप्स अल्ट्रामरीन ब्लू कलर ऑप्शन लॉन्च के आगे


 जैसा कि हम इस महीने के अंत में वनप्लस 8 प्रो लॉन्च के करीब हैं, अधिक से अधिक लीक ऑनलाइन पॉप अप कर रहे हैं। आगामी वनप्लस फोन हाल ही में एक समुद्री हरे रंग के रेंडर में लीक हुआ था, और अब इस फोन को एक मजेदार नए नीले रंग में देखा गया है। इस नए रंग विकल्प को कथित तौर पर Ultramarine Blue के रूप में विपणन किया जाएगा, और यह पहली बार है जब OnePlus डिवाइस इस फिनिश में उपलब्ध होगा। लीक हुए रेंडर वनप्लस 8 प्रो को सभी कोणों से दिखाते हैं। फोन में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल को स्पोर्ट करने के लिए देखा गया है।

जर्मन प्रकाशन WinFuture ने OnePlus 8 Pro के कई नए उच्च-रिज़ॉल्यूशन रेंडर साझा किए हैं। रेंडरर्स का सुझाव है कि फोन ओनेक्स ब्लैक, ग्लेशियल ग्रीन और अल्ट्रामरीन ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा। इन रेंडर में दिखाए गए डिज़ाइन बहुत अधिक समान हैं जो अब तक लीक हो चुके हैं।

OnePlus 8 Pro को छेद-पंच डिस्प्ले के साथ देखा गया है, जो सभी तरफ पतले बेज़ेल्स को ले जा रहा है, पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप है जिसमें तीन सेंसर लंबवत तैनात हैं - एक के नीचे दूसरा - और साइड में बैठा एक सेंसर, उसी लाइन में Chamak। वॉल्यूम रॉकर बाईं ओर बैठता है, जबकि नोटिफिकेशन स्लाइडर और पावर बटन को फोन के दाईं ओर रखा गया है।

विनिर्देशों के अनुसार, रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस 8 प्रो में 6.78-इंच QHD + डिस्प्ले होगी जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10 + सपोर्ट होगा। फोन पहले से ही स्नैपड्रैगन 865 संचालित होने की पुष्टि करता है। रैम विकल्प 8GB और 12GB के लिए कहा जाता है, जबकि जहाज पर भंडारण 128GB और 256GB UFS 3.0 प्रौद्योगिकी के साथ रखा जाएगा।

क्वाड कैमरा सेटअप में कथित तौर पर f / 1.78 एपर्चर के साथ 48-मेगापिक्सल का सोनी IMX689 सेंसर, दूसरा 48-मेगापिक्सल का सोनी IMX586 सेंसर f / 2.2 अपर्चर और 120 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ होगा। F / 2, .4 अपर्चर और 5-मेगापिक्सल के चौथे सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर भी है। रेंडरर्स वनप्लस 8 प्रो पर लेजर ऑटोफोकस और डुअल एलईडी फ्लैश के एकीकरण का भी सुझाव देते हैं। रिपोर्ट में बोर्ड पर 16-मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर की उपस्थिति का भी संकेत दिया गया है।

वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 फोन 14 अप्रैल को लॉन्च होने वाले हैं। कंपनी ने फोन को स्पोर्ट एलपीडीडीआर 5 रैम के लिए छेड़ा है, और यूएफएस 3.0 स्टोरेज में अतिरिक्त सॉफ्टवेयर तकनीक के साथ-साथ पूर्ववर्ती की तुलना में तेजी से पढ़ने और लिखने की गति प्रदान की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments